होटल एसोसिएशन की प्रमुख समस्यायों को गंभीरता से लिया जाएगा: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत


May 9, 2020 Facebook Twitter LinkedIn Google+ News



मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भेंट की। उन्होंने कहा कोविड-19 की वजह से राज्य में पर्यटन एवं अन्य लोगों के आवागमन न होने से होटल संचालकों एवं होटल एसोसिएशन को काफी समस्यायों का सामना करना पड़ रहा है।

होटलों में कार्य करने वाले कर्मचारियों को वेतन देने में कठिनाई  का सामना करना पड़ रहा है। उत्तराखंड में पर्यटन कि दृष्टि से यह सबसे महत्वपूर्ण समय है, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित हुई है। इस अवसर पर होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के समक्ष विभिन्न समस्याएं रखीं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि होटल एसोसिएशन की प्रमुख समस्यायों को गंभीरता से लिया जाएगा और उनका समाधान करने का हर संभव प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि ग्रीन जोन वाले जनपदों विभिन्न गतिविधियों में तेजी लाई जाए, ताकि अर्थव्यवस्था में कुछ सुधार हो सके।

इस अवसर पर विधायक श्री मुन्ना सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा श्री अनिल गोयल, होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री संदीप सहानी, सेक्रेट्री श्री संजय अग्रवाल, श्री प्रदीप कर्णवाल, श्री आशीष गोयल आदि उपस्थित थे।

Comments