Press Note – Dehradun 4 September 2016


September 5, 2016 Facebook Twitter LinkedIn Google+ News - Information Department, Uttarakhand


Press Note – 01

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शिक्षक दिवस पर प्रदेश के सभी शिक्षक, शिक्षिकाओं को हार्दिक बधाई दी है।

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने देश के पूर्व राष्ट्रपति डाॅ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के अवसर पर मनाये जाने वाले शिक्षक दिवस पर प्रदेश के सभी शिक्षक, शिक्षिकाओं को हार्दिक बधाई दी है। शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा है कि छात्रों के चरित्र निर्माण एवं उन्हें देश का योग्य नागरिक बनाने में शिक्षकों का महत्वपूर्ण योगदान है। शिक्षक समाज के पथ प्रदर्शक भी है। अच्छी शिक्षा के माध्यम से ही देश का सुनियोजित विकास एवं भविष्य निर्धारित किया जा सकता है और इसमें शिक्षकों का महत्वपूर्ण योगदान है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने राज्य में शिक्षा के नये आयामो को प्रभावशाली ढंग से कार्यान्वित करने हेतु शिक्षकों से विशेष प्रयास करने की भी अपेक्षा की है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने अपने बधाई संदेश मंे शिक्षकों से सम्पूर्ण साक्षरता के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए भी प्रेरणात्मक रूप से कार्य करने का आह्वान किया है।

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रविवार को लख्सयार कालसी स्थित महासू देवता के प्रागंण में आयोजित जागड़ा पर्व के वार्षिक उत्सव में प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रविवार को लख्सयार कालसी स्थित महासू देवता के प्रागंण में आयोजित जागड़ा पर्व के वार्षिक उत्सव में प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री श्री रावत ने क्षेत्र के प्रसिद्ध महासू देवता मन्दिर परिसर में आयोजित जागड़ा पर्व में उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए महासू देवता से राज्य की प्रगति व खुशहाली के लिए प्रार्थना की। मुख्यमंत्री मन्दिर में उपस्थित सभी श्रद्धालुओं से मिले तथा देवडोली के दर्शन किये।

 

Comments